Connect with us

Hindi

20 रूपए का पार्किंग शुल्क देने से स्मृति ईरानी ने किया इनकार, कहा मंत्री हू देख लूंगी

अक्सर विवादों में रहने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक बार फिर विवादों में आ गई है। हाल ही में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से छुट्टी मिलने के बाद अब केवल कपड़ा मंत्रालय की ज़िम्मेदारी संभाल रही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मंगलवार को एक नये पचड़े में पड़ गई। इस बार वह पार्किंग शुल्क न देने को लेकर विवादों में आई है।

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार दोपहर स्मृति ईरानी किसी काम से कनॉट प्लेस एरिया में आई हुईं थीं। उनके ड्राइवर ने उस दौरान गाड़ी एक पार्किंग लॉट में पार्क कर दी थी। मगर जब स्मृति लौटकर आईं और ड्राइवर उन्हें गाड़ी में बैठाकर पार्किंग से निकलने लगा, तो एक पार्किंग अटेंडेंट आया और ड्राइवर से पार्किंग स्लिप मांगने लगा। इस पर स्मृति के ड्राइवर ने कहा कि जब वह गाड़ी पार्क कर रहा था, तब किसी ने पार्किंग स्लिप ही नहीं काटी, लेकिन अटेंडेंट पार्किंग स्लिप दिखाने पर अड़ा हुआ था।

रिपोर्ट के अनुसार ड्राइवर ने बताया भी कि गाड़ी केंद्रीय मंत्री की है, लेकिन इसके बावजूद पार्किंग अटेंडेंट अड़ा रहा। इसे लेकर दोनों के बीच थोड़ी झड़प हो गई। उसी दौरान पास में खड़ी एक पुलिस जिप्सी में तैनात लेडी कॉन्स्टेबल ने एहतियातन 100 नंबर पर कॉल कर दी। फौरन आसपास के एरिया से पुलिसवाले मौके पर पहुंच गए। हालांकि तब तक स्मृति ने दोनों को समझा बुझाकर मामला शांत करवा दिया और वहां से निकल गईं।

वही अब इस मामले पर कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है। प्रियंका ने ट्वीट किया कि मंत्री जी 20 रूपए का पार्किंग शुल्क देने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि मंत्री हू देख लूंगी। हाहाहा वीवीआईपी नसलवाद समाप्त?

We are an independent news & media agency formed to spread awareness and bring out truth in front of people. If you want to contribute please mail us. If you have any objection to any content feel free to contact us.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in Hindi

Facebook

Viral

Recommended

To Top