Ads Top

ट्रोल करने और रेप की धमकी देने वालों को फॉलो करते हैं PM मोदी: दिव्या, Watch Video




इंडिया टुडे कर्नाटक पंचायत के 8वें सत्र 'द आईटी वे टु विन' में कांग्रेस सोशल मीडिया की हेड दिव्या स्पंदना और बीजेपी आईटी हेड अमित मालवीय ने शिरकत की. इस दौरान दोनों वक्ताओं के बीच सोशल मीडिया जैसी ही तीखी नोकझोंक देखने को मिली. स्पंदना और अमित ने अपनी-अपनी पार्टी का बचाव करते हुए एक-दूसरे पर कड़े हमले भी किए.

कांग्रेस सोशल मीडिया हेड दिव्या ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर ऐसे लोगों को फॉलो करते हैं जो अन्य को ट्रोल करते हैं और रेप की धमकियां देते हैं. ट्विटर पर ऐसे लोग खुद की प्रोफाइल पर लिखकर रखते हैं कि उन्हें देश के पीएम फॉलो कर रहे हैं जबकि वह सोशल मीडिया पर दूसरों के खिलाफ ट्रोल का सहारा लेते हैं.

 



नहीं पता किसी का कैरेक्टर

अमित मालवीय ने इसका जवाब देते हुए कहा कि पीएम किसी का कैरेक्टर सर्टिफिकेट देखकर ट्विटर पर फॉलो नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति किसी के खिलाफ गलत बयान दे, इससे ट्विटर पर उसे फॉलो करने वाले का कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि पीएम अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी को भी फॉलो करते हैं.


कैसे बनीं कांग्रेस की सिपाही

कांग्रेस की रणनीति पर स्पंदना ने कहा कि कांग्रेस सोशल मीडिया पर पहले से ही जीत रही है और इसका श्रेय अमित शाह को जाता है, उनके उल्टे-सीधे बयान या स्लिप ऑफ टंग को गेमचेंजर कहा जा सकता है. स्पंदना ने बताया कि किस तरह उन्होंने कांग्रेस की सोशल मीडिया रणनीति बनाने का काम किया.

कांग्रेस सोशल मीडिया हेड स्पंदना ने कहा कि पहले उनपर महिला होने की वजह से सवाल उठाए जाते थे, कहा जाता था कि यह महिला है, अभिनेत्री है, राजनीति के बारे में क्या जानती होगी लेकिन राहुल गांधी के नेतृत्व ने उनकी इन चुनौतियों को दूर किया जिससे वह आज कांग्रेस के लिए काम कर रही हैं. उन्होंने कहा कि मिस्टर गांधी ने मुझसे सिर्फ इतना कहा कि आप सोशल मीडिया पर लोगों को सच बताएं और इसी बुनियाद पर मैं अपना काम कर रही हूं.

No comments:

Powered by Blogger.